अभी – अभी किडनी फेल होने से हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, लग चुका था सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सीज की वजह से सुर्खियों में रहीं. मिष्टी पर कई सारे गंभीर आरोप लगे थे. उनपर साल 2014 में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था. उनके घर की जब तलाशी ली गई तो वहां से कई सारी सीडियां और टेप बरामद हुए थे. पुलिस ने छापेमारी के दौरान उन्हें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ा था.

 

सूत्रों की मानें तो किडनी फेल होने से उनका निधन हुआ. एक्ट्रेस काफी कष्ट में थीं. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में करीब एक दशक से सक्रिय थीं. उन्होंने साल 2012 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म लाइफ की तो लग गई से की थी. इसके अलावा वे कुछ फिल्मों और आइटम सॉन्ग्स में नजर आईं. मगर फिल्मों उन्हें बड़े प्रोजेक्ट्स में काम नहीं मिला.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों में काम किया था. इसी के साथ उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स भी किए थे. मिष्टी के अचानक निधन से उनके फैन्स और जानने वाले काफी हैरान हैं. एक्ट्रेस किडनी संबंधी समस्या से जूझ रही थीं और इलाज भी करा रही थीं. एक्ट्रेस ने शुक्रवार रात बेंगलुरु में आखिरी सांस ली.

सूत्रों की मानें तो किडनी फेल होने से उनका निधन हुआ. एक्ट्रेस काफी कष्ट में थी. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में करीब एक दशक से सक्रिय थीं. उन्होंने साल 2012 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म लाइफ की तो लग गई से की थी.