अभिनेता अक्षय कुमार हुए इस रोग का शिकार, हाइड्रोथैरिपी के लिए जा रहें जर्मनी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार इस वक्त अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केसरी की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। उनकी इस फिल्म ने महज 7 दिनों के अंदर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। केसरी के बाद अक्षय कुमार अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए है। उनकी अगली फिल्म रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी है। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म की शूटिंग में थोड़ी देरी होगी इसका कारण है कि, अक्षय कुमार एक थैरिपी के लिए जर्मनी जाने वाले है।

बता दें कि इसी बीच अक्षय कुमार अपनी फिल्म गुड न्यूज की भी शूटिंग कर रहे है जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान कई सालों बाद नजर आएंगी। इसी बीच अपने बीजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्षय कुमार जर्मनी जाने वाले हैं। अक्षय कुमार अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रिलैक्स होने के लिए जर्मनी जाने की तैयारी करने जा रहे हैं यहां पर वो हाइड्रोथैरिपी करवाने वाले हैं।

आपको बता दें लगातार काम करने से उनकी सेहत को कुछ नहीं हुआ है वो पूरी तरह से स्वस्थ है लेकिन वह गर्मियों में चिलचिलाती हुई धूप में लगातार काम करने वाले है तो ऐसे में अपनी बॉडी को तैयार कर रहे हैं। जिसके लिए वो हाइड्रोथैरिपी लेने जा रहे हैं। आई खबरों के अनुसार अभिनेता अक्षय कुमार हर साल हाइड्रोथैरेपी लेते हैं। तो अब आपको पता चला कि अभिनेता अक्षय कुमार कैसे हमेशा चुस्त और दुरूस्त रहते हैं।

जानें क्या है हाइड्रोथैरिपी
हाइड्रोथेरेपी एक नैचुरोथैरिपी का टाइप है जिसमे पानी की सहायता से पूरे शरीर का ट्रीटमेंट किया जाता है। जिससे शरीर की मसल्स को आराम मिलता है और शरीर में ब्लड सर्कुलेशन भी बेहतर होता है।