अब सिर्फ इतने रुपये देकर खरीद सकते हैं ये बेहतरीन फोन

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक बड़ी सेल शुरु कर दी है। यह सेल 31 जनवरी से लेकर 1 फरवरी तक चलेगी। इस सेल में ई-कॉमर्स कंपनी कई स्मार्टफोनों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी ऑनर के स्मार्टफोन पर कई बड़े डिस्काउंट और ढेरों ऑफर दे रही है। फ्लिपकार्ट आॉनर के 9 लाइट और 9 एन पर डिस्काउंट दे रही है।आइए जानतें हैं, अब कंपनी के ऑफर और फोन के फीचर्स और स्पेशीफिकेशन के बारे में-

कंपनी का पहला स्मार्टफोन आॉनर 9N है, जिसमें 3GB रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 8,499 रुपये कर दी है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 10,499 रुपये में कर दी है। इस स्मार्टफोन पर ग्राहक को EMI का आॉपशन और पुराने फोन को एक्सचेंज करने का भी ऑफर दिया जा रहा है।

इसके अलावा कंपनी आॉनर 9 लाइट, जिसमें 3GB रैम और 32जीबी का स्टोरेज दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64जीबी का स्टोरेज दिया है। पहले वेरिएंट की कीमत 8,499 रखी है। तो वहीं दूसरे का दाम सिर्फ 10,999 रुपये रखा गया है। इसके अलावा आप अगर चाहें तो इस स्मार्टफोन को महीने में 283रुपये की EMI देकर घर मंगा सकते हैं, इसी के साथ फोन पर 8 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

तीसरा फोन हमारा आॉनर 10 है, जिसमें शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है। इस स्मार्टफोन के दाम को घटा दिया गया है, पहले फोन की कीमत 35999 रखी थी । लेकिन अब सिर्फ 32,999 रुपये कर दिया गया है। इसके अलावा आप इस फोन को EMI और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीद सकते हैं।