अब वरुण धवन से रोमांस करेंगी सारा

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान खूब छाई हुई है। सारा की खूबसूरती के चर्चे खूब हो रहे है। वहीं सारा ने 1 महीने में ही 2 बड़ी हिट फिल्में दे दी है। ऐसे में सारा अब सबकी फेवरेट बन गई है। मेकर्स भी सारा को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। अब खबर आ रही है कि सारा अली खान को एक और नई फिल्म मिल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा जल्द ही रेमो डिसूजा की ABCD 3 में नजर आने वाली है। रेमो की डांसिंग सीरीज ABCD को दर्शक खूब पसंद करते आए है। इसकी अबतक दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब ये तो सभी को पता ही है कि रेमो डिसूजा अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही कर चुके है।

इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ और वरुण धवन को चुना गया। लेकिन हाल ही में तब कटरीना ने सभी को चौंका दिया, जब खबर आई कि वो ये फिल्म छोड़ चुकी है। कटरीना के बाद अब कई लोगों के नाम इस फिल्म के लिए आ रहे है। ऐसे में सारा अली खान का नाम अब इस फिल्म के लिए आया है। रिपोर्ट में कहा गया कि इस पर अबतक श्रद्धा कपूर, जैकलीन फर्नाडिज और कृति सेनॉन जैसी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए है।

लेकिन अब इन सभी के हाथ से निकल कर ये फिल्म शायद सारा के हाथ लग गई है। अगर ऐसा होता भी है तो वाकई वरुण के साथ सारा की जोड़ी दिलचस्प होगी। दर्शकों को भी इस नई जोड़ी को देखने का मौका मिलेगा। वैसे कहा जा रहा है कि कटरीना फीस को लेकर भी थोड़ी नाराज चल रही थी। वरुण को कटरीना के मुकाबले 4 गुना ज्यादा फीस दी जा रही थी। फिल्म के लिए कटरीना को 7 करोड़ का अमाउंट दिया जाना उन्हें खल रहा था।

साल 2012 में लॉन्च होने वाले वरुण धवन ने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वहीं कटरीना कैफ पिछले 12 सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। वरुण के मुकाबले कटरीना का बॉलीवुड में करियर भी काफी लंबा है। ऐसे में कटरीना की स्किल्स को देखते हुए शायद ये अमाउंट कम था। अब जो भी हो कटरीना के स्पोक्सपर्सन ने फिल्म छोड़ने के पीछे उनके पास डेट्स क ना होना बताया है। अब देखते हैं कि क्या वाकई सिंबा के बाद सारा अब वरुण से रोमांस करेंगी।