अब लेडी ‘दबंग’ बनना चाहती हैं ये एक्ट्रेस

कटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘भारत’ की सफलता का जश्न मीडिया के साथ मनाया. इसी मौके पर कटरीना ने सलमान के सामने लेडी ‘दबंग’ बनने की अपनी तमन्ना जाहिर कर दी.

कटरीना चाहती हैं कि सलमान खान ‘दबंग’ के चुलबुल पांडे की तरह ही एक फिल्म फीमेल कॉप पर भी बनांए, जो चुलबुल पांडे की तरह ही कार्य करती हो.

कटरीना कहती हैं, ‘फिल्म दबंग, जिस तरह एक मेल पुलिस अधिकारी की फिल्म है, उसी तरह फिल्म फीमेल कॉप यानी महिला पुलिस अधिकारी पर भी फिल्म जरूर बननी चाहिए.‘ कटरीना सलमान की ओर संकेत करती हुई कहती हैं, ‘फीमेल कॉप के लीड भूमिका वाली फिल्म बननी ही चाहिए, जरूर बनना चाहिए.

सलमान कहते हैं, ‘हमारे देश में हमेशा हीरो की कहानियां कार्य करती हैं. हम यह बात भी कर चुके हैं कि कटरीना को फुल ऑन ऐक्शन फिल्म में कार्य करना चाहिए, रही बात लेडी कॉप पर बेस्ड फिल्म बनाने की तो क्यों नहीं हम जरूर बनाएंगे ऐसी फिल्म.

पिछले दिनों रोहित शेट्टी ने भी बोला था कि ‘सिंघम’, ‘सिंबा’  ‘सूर्यवंशी’ की तरह ही अब वह महिला पुलिस ऑफिसर को लेकर फिल्म बनाने की बात सोच रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो बॉलिवुड में एक साथ कई लेडी कॉप पर बेस्ड फिल्में आएंगी. खैर अभी दिल्ली दूर है, वैसे सिर्फ बातें हो रही हैं. इस समय न तो रोहित शेट्टी के पास कोई लेडी कॉप की कहानी तैयार है  न ही सलमान खान के पास कोई आइडिया है.

सलमान इस समय मुंबई के महबूब स्टूडियो में ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, वरीना हुसैन, माही गिल सहित  भी कई कलाकार अहम किरदार में हैं. समाचार है कि एक्टर धर्मेंद्र फिल्म में सलमान खान के पिता का भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.