अब नहीं आयेगी शाहरुख खान की इस फिल्म की कोई और सीरीज

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म डॉन सीरीज को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जी हां अगर आप इस सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो जाहिर तौर पर ये बुरी खबरी ही है। आई खबरों में बताया जा रहा है कि, ‘डॉन’ सीरीज के मेकर्स अभी ‘डॉन 3’ को लेकर कोई प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

बीते दिनों आई खबरों में कहा जा रहा था कि फिल्म से अभिनेता शाहरूख खान का पत्ता साफ हो गया है और उनकी जगह पर रणबीर कपूर को लेने की बात चल रही है। वहीं ये भी कहा गया है फिल्म में शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही फिल्म से किनारा कर लिया गया है। हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाह ही निकली।

‘डॉन’ सीरीज के मेकर्स अभी ‘डॉन 3’ को लेकर कोई प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि शाहरुख खान खुद भी अभी ‘डॉन 3’ को करने के मूड में नहीं हैं। वहीं ये भी माना जा रहा है कि अब ये फ्रेंचाइजी खत्म होने की कागार पर है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की ताजा रिपोर्ट में इस बात का इशारा दिया गया है कि अब से दर्शकों को कभी भी ‘डॉन’ सीरीज की फिल्में देखने को नहीं मिलेंगी। सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, ‘जो खबरें डॉन सीरीज को लेकर आ रही हैं, वो सरासर गलत हैं। फरहान अख्तर के पास इस समय डॉन 3 के लिए कोई भी स्क्रिप्ट नहीं है।

वो अपने एक्टिंग और म्यूजिक करियर में व्यस्त हैं। उन्होंने पिछले 9 सालों में एक भी फिल्म डायरेक्ट नहीं की है। उनकी एक डायरेक्टर के तौर पर आखिरी फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम डॉन 2 था। ऐसा लग रहा है कि डॉन सीरीज अब खत्म होने की कगार पर है।’