अब इस हॉट एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे फरहान अख्तर

बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। हाल ही में पता चला है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हां, इस बत की जानकारी उनके किसी करीबी दोस्त ने दी है। उन्होंने बताया है कि ‘फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। फरहान के बच्चें भी शिबानी कोपसंद करते हैं। दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं।’

वहीं हाल ही में नए साल पर शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फरहान अख्तर के साथ एक कोजी सी फोटो शेयर की थीजिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी ही चर्चाएं हो रही हैं। वायरल तस्वीर में शिबानी फरहान के साथ हाथों में हाथ डाले सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

जिसके बाद से बी-टाउन के गलियारों में इनके रिश्ते को लेकर और भी बातें बननी शुरू हो गई हैं। वहीं इनके फैंस इस तस्वीर को बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब शिबानी से पूछा गया कि पब्लिक के नजरिए ने आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया है? तो उन्होंने जवाब में कहा कि ‘मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। ऐसे कुछ लोग हैं जो इससे बहुत प्रभावित होते हैं, कुछ ऐसे होते हैं ,जो परवाह नहीं करते। मुझे ऐसा लगता है जब आप सार्वजनिक स्थान पर काम कर रहे हैं तो समझ का एक स्तर होना जरूरी है, क्योंकि दुनिया आपको देख रही है। इसलिए आपको इससे डील करना पड़ता है। हालांकि यह हमेशा आसान नहीं होता।’

फरहान की बात करें तो उन्होंने 2017 में अपनी वाइफ अधुना भबानी से तलाक लिया था। उसके बाद उनका नाम श्रद्धा से जुड़ा लेकिन कई जगह दोनों के लिंकअप की बात को अफवाह बताया गया। इसके साथ ही कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की भी खबर सामने आ गई। बता दें कि शिबानी नेसुल्तान, नूर, शानदार और नाम शबाना जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।