अब इस बड़े धमाके के साथ रिलायंस जियो देगा दस्तक

 रिलायंस जियो फोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक जियो फोन 2 के बाद अब रिलायंस जियो भारतीय बाजार जियो फोन 3 लॉन्च करने की तैयारी में है और अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस साल जून में जियो फोन 3 लॉन्च हो जाएगा। जानकारी के मुताबिक जियो फोन 3 पिछले जियो फोन 2 से फीचर्स में काफी अलग और दमदार होगा। आपको बता दें कि जियो फोन 2 को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। अब यह कंपनी का तीसरा फोन होगा । जियो फोन्स ने भारत के टॉप 10 फोन ब्रांड्स में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है।

खबरों के मुताबिक जियो के स्मार्टफोन में 5 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले होगी और इसकी कीमत 4500 रुपये के आसपास होगी। यानी इसकी कीमत जियो फोन 2 से अधिक होगी। वहीं फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी होगी। फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देने की तैयारी है। साथ ही मेमोरी कार्ड से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा।

जानकारी के मुताबिक जियो फोन 3 को जून में लॉन्च किया जाएगा। जुलाई में प्री-ऑर्डर और अगस्त में इसकी बिक्री भी शुरू हो जाएगी। जियो फोन 3 जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और जियो की वेबसाइट पर सेल में भी उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस फोन की अधिक जानकारी शेयर नहीं की है। वहीं इसफोन को पावर देने के लिए 4000mah की बैटरी दी जाएगी । यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 ओरिओ के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा ।