अब इतने हजार रुपये देखर ले जाए Honda एक्टिवा 6G, मिल रहा भारी डिस्काउंट

होंडा एक्टिवा 6G को दो वेरिएंट में पेश किया जाता है, जिसमें स्टैंडर्ड और डीलक्स शामिल हैं. इन वैरिएंट की कीमत क्रमशः 65,892 रुपये और 67,392 रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है.

वहीं बतौर कलर इसमें 6 रंग विकल्प दिए गए हैं, जो नीला, लाल, पीला, काला, सफेद और ग्रे है. Honda Activa लंबे समय से देश भर में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर है, हाल ही में कंपनी ने इसके छठवें जेनरेशन मॉडल को यहां के बाजार में पेश किया था.

इस स्कूटर में कंपनी ने 109.51 cc की क्षमता का एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है जो कि प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन (PGM-Fi), इन्हैंस्ड स्मार्ट पॉवर (eSP) और होंडा इको टेक्नोलॉजी (HET) से लैस है.

यह इंजन 7.79 PS की पावर और 8.79 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावां इस स्कूटर में LED हेडलाइट, एक्सटर्नल फ्यूल कैप, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच और 12 इंच का एलॉय व्हील दिया गया है.

होंडा एक्टिवा 6G भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मॉडल है. इस स्कूटी पर अब कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर दिया है. जापानी ऑटोमेकर कंपनी अब ईयर एंड के मौके पर कैशबैक स्कीम दे रही है.

कंपनी ने एलान किया है कि वो क्रेडिट और डेबिट या फिर EMI पर 5000 रुपये का कैशबैक देगी. ये सबकुछ पार्टनर बैंक्स की मदद से दिए जाएंगे. इस ऑफर के तहत कंपनी ने ये भी कहा कि वो अपने ग्राहकों के लिए डॉक्यूमेंट और दूसरे प्रोसेस को और आसान बनाएगी.