अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए, JIO कंपनी ने फिर शुरू किया सेलिब्रेशन पैक

अगर आप रिलाइंस जियो  के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ग्राहकों को खुश करने के लिए अब कंपनी ने Jio सेलिब्रेशन पैक  को एक बार फिर से शुरू किया है। इसके तहत जियो अपने यूजर्स को मुफ्त में अतिरिक्त डेटा दे रहा है। खास बात यह है कि यूजर्स को मिल रहे अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल पहले होगा और बाद में उनके वर्तमान पैक के डेटा का उपयोग होगा।

जियो सेलिब्रेशन पैक के तहत यूजर्स को पांच दिन के लिए हर दिन 2 जीबी डेटा अतिरिक्त दिया जा रहा है। इस तरह यूजर्स अपने प्लान से अलग कुल 10 जीबी डेटा का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। उदाहरण के तौर पर, यदि आप 399 रुपये वाले प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसमें 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। तो ऐसे में जियो सेलिब्रेशन पैक के जरिए आप एक दिन में 3.5 जीबी (1.5 जीबी+ 2 जीबी अतिरिक्त) डेटा तक इस्तेमाल कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने 24 जनवरी से 28 जनवरी के बीच अपने अलग-अलग यूजर्स को मुफ्त डेटा जारी किया है।

अगर आप भी चेक करना चाहते हैं कि आपको जियो सेलिब्रेशन पैक का फायदा मिला है या नहीं तो उसके लिए MyJio ऐप में जाना होगा। इसके बाद टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिए गए menu पर क्लिक करें। यहां से आपको My Plans में जाना होगा। इस पर क्लिक करने के बाद आपको वर्तमान प्लान की पूरी जानकारी मिल जाएगी। यहीं पर आपको Jio Celebrations Pack लिखा हुआ भी दिखाई दे सकता है।