अपनी ही फ़िल्मों के सीन देखने से डरती है विद्या बालन

विद्या बालन ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से नहीं चूकती. हाल ही में उन्हें बॉडी शेमिंग का शि‍कार होना पड़ा, लेकिन विद्या ने डटकर मुकाबला क‍िया. फिल्मफेयर मैगजीन से विद्या ने खुलकर बात की. उन्होंने कहा- कई साल पहले मैंने शूटिंग सेट पर अपने शॉट मॉनिटर पर देखना बंद कर दिए थे. क्योंकि जब मैं इन्हें देखती थी तो लगता था कि मैं मोटी दिख रही हूं.

विद्या ने कहा- जब मैं सबसे ज्यादा दुबली थी, तब भी लगता था कि मैं मोटी हूं. वेट गेन वेट लॉस मेरे साथ हमेशा लगा रहता है. उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं और उनका आत्मविश्वास भी बेहतर होता जाता है. 40 के बाद महिलाएं ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती हैं.

विद्या कहती हैं- इस पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं पर हर प्रकार के दबाव होते हैं. महिलाएं दुनिया भर की परेशानियों की टेंशन लेना बंद कर देती हैं. वो समय आपका हो जाता है. जब आपको खास परवाह नहीं होती है, उस समय आप सबसे ज्यादा फन कर सकते हैं.”

उन्होंने यह भी कहा, “मेरा एक दोस्त है जिसका मानना है कि 35 साल से ज्यादा की महिलाएं काफी फन लविंग होती हैं. चूंकि उसे भी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना और 35 पार की कई महिलाएं भी ऐसा नहीं चाहती तो उनकी आपस में अच्छी बन जाती है. वो कहता है कि 35 के बाद महिलाओं को फर्क नहीं पड़ता है.”

विद्या पिछली बार फिल्म एनटीआर में नजर आई थीं. इसका दूसरा पार्ट भी जल्द आएगा.  विद्या इस समय मशहूर गणितज्ञ शंकुतला की बायोपिक में काम कर रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विद्या की बेटी का किरदार निभा सकती हैं.