अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर एंज्वॉय कर रही अनिता भाभी

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो भाबीजी घर पर हैं की सौम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी को किसी पहचान की जरूरत नही है। सौम्या टंडन अपनी नेचुरल खूबसूरती के अलावा टीवी शोज में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। टीवी की गॉर्जियस दीवा सौम्या प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर एंज्वॉय कर रही हैं। जल्द ही दीवा अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और बच्चे को जन्म देने से पहले एक्ट्रेस ने प्यारी-प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हाल ही में सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ बहुत ही सुंदर फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी को बड़ी ही खूबसूरती से एंज्वॉय करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में वो स्ट्रेपलेस पोल्का डॉट गाउन में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान है। वहीं एक्ट्रेस ने मेकअप के तौर पर सिर्फ लाइनर और हल्की लिपस्टिक लगा रखी हैं। वहीं दूसरी फोटो की बात करें तो दूसरी फोटो में वो हेल्दी योगा करती नजर आ रही हैं।

फोटोज में गौर करने वाली बात ये है कि सौम्या ने अपने बाल छोटे करवा लिये हैं। उन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा-अपने बेबी बंप को गुडबॉय करने से पहले मैंने सोचा क्यों कि ना कुछ फोटोज ली जाएं..जिंदगी की नई शुरूआत.इन प्यारी यादों के लिए शुक्रिया। गौरतलब है कि शो भाभी जी घर पर हैं कि सौम्या का शो में बहुत मजबूत किरदार है। वो शो में विभूति नारायण की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं।