अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को भेजा ये संदेश , जमकर हो रहा वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। टी 20 सीरीज के बाद दोनों टीमें चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी। टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होगी। पहला टेस्ट एडिलेड में खेला जाएगा।

 

बता दें कि विराट की पत्नी अनुष्का गर्भवती हैं और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी । ऐसे में विराट कोहली अपने पहले बच्चे के पैदा होने पर अपने परिवार के साथ रहना चाहते थे ।

उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी , जिसे बीसीसीआई ने मंजूर कर लिया था । कुछ दिनों पहले अनुष्का ने खुद की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर योग करते हुए शेयर की थी । जिसमें अनुष्का के साथ विराट को देखा गया था ।

टी 20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की, जिसमें भारतीय टीम और विराट कोहली को बधाई दी गई। इस पोस्ट में, अनुष्का ने लिखा, ”सीरीज जीता और एक बेहतरीन टीम प्रदर्शन, मैन इन ब्लू। बधाई हो, मेरा प्यार। ‘उसने एक दिल की इमोजी भी साझा की।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम और विराट कोहली को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी 20 इंटरनेशनल मैच में जीत पर बधाई दी है। दूसरे टी 20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। इसी के साथ टीम ने सीरीज पर 2-0 से अजय बढ़त भी बना ली।