अजय देवगन ने कहा विवाह होने के बाद मुझे हुआ था ये, काजोल को भी नहीं था पता

बॉलीवुड की पार्टियों  इवेंट्स से दूर रहने वाले अजय देवगन परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. दोनों की विवाह को 20 वर्ष हो चुके हैं ऐसे में अजय खुद भी इस बात को मानते हैं कि उनका रिश्ता इस पड़ाव पर पहुंच चुका है कि बिना काजोल की ओर देखे वो महसूस कर लेते हैं कि काजोल कैसा महसूस कर रही हैं. एक इवेंट में पहुंचे अजय देवगन ने अपने संबंधपर ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब दिए.
आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन अपनी से आधी आयु की लड़की के साथ रोमांस करते दिखेंगे. जब अजय देवगन से पूछा गया कि क्या रियल जीवन में वो ऐसे रिलेशनशिप में रहे हैं जैसा कि वो पर्दे पर निभा रहे हैं? अजय ने जवाब दिया कि ‘कभी नहीं’.
अजय देवगन आगे कहते हैं कि ‘हालांकि दूसरी स्त्रियों की तरफ आकर्षित हुआ हूं. यह बहुत ही नॉर्मल है. अगर आप कहें कि ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ है तो ऐसा नहीं है.‘ अजय से जब पूछा गया कि ‘उनकी पत्नी काजोल जब उन्हें किसी दूसरी महिला की तरफ देखते हुए पकड़ लेती हैं तो क्या रिएक्शन होता है?’ अजय ने बताया कि ‘अगर काजोल उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ती हैं तो वो तुरंत कमेंट पास करेंगी, जो कि कोई जोक होगा.
अजय ने बताया कि ‘दे दे प्यार दे का ट्रेलर देखने के बाद काजोल को कोई कठिनाई नहीं है. उन्हें अच्छे से पता है कि इंडस्ट्री में कैसे कार्य होता है.‘ फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू  रकुल प्रीत की मुख्य किरदार है. फिल्म में तब्बू, अजय देवगन की पूर्व पत्नी होती हैं. वहीं अजय देवगन का दिल आयु में आधी रकुल प्रीत पर आ जाता है.
हाल ही में एक कैंसर पीड़ित ने अजय देवगन से तंबाकू का एडवरटाईजमेंट ना करने की गुहार लगाई थी.
 करीब एक सप्ताह बाद एक्टर ने इस मुद्दे पर अपनी रिएक्शन दी है. अजय देवगन ने मंगलवार को बोला कि वह समाज को निगेटिव रूप से प्रभावित करने वाली किसी भी वस्तु को बढ़ावा न देने का सचेत कोशिश करते हैं  वह तंबाकू का नहीं इलायची का एडवरटाईजमेंट करते हैं.