अजय देवगन के पिता की मौत के बाद, अब बिगड़ी इस एक्ट्रेस की तबीयत

अजय देवगन  के पिता यानी काजोल के ससुर वीरू देवगन के निधन से देवगन परिवार अभी उबर भी नहीं पाया था कि उनके सामने कठिनाई आ गई.

 

वीरू देवगन के निधन के दो दिन अब काजोल की मां तनूजा मुखर्जी की तबीयत बेकार होने की समाचार आई है. मंगलवार को काजोल को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया है.

लीलावती अस्पताल के बाहर से काजोल की कुछ तस्वीर सामने आईं हैं जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अपनी मां से मिलने ही वहां पहुंचीं थीं. हालांकि, तनूजा को क्या कठिनाई है इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का 27 मई को कार्डिएक अरेस्ट के कारण मुंबई में निधन हो गया. वीरू देवगन के निधन के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक है.

वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने माने स्टंट डायरेक्टर थे. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के स्टंट कोरियोग्राफ किये थे. इसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है.सोमवार को जैसे ही वीरू देवगन के निधन की समाचार आई तो बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. इसके बॉलीवुड के कई बड़े सितारे काजोल  अजय देवगन से मिलने उनके घर पहुंचे.

बता दें कि वीरू देवगन ने Inkaar (1977), Mr. Natwarlal (1979), Kranti (1981), Himmatwala (1983), Shahenshah (1988), Tridev (1989), Baap Numbri Beta Dus Numbri (1990), Phool Aur Kaante (1991) जैसी फिल्मों में एक्शन निर्देशन किया थाl अजय देवगन के सफल एक्टर बनने के पीछे वीरू देवगन की कड़ी महनत ही है.