अजमेर के नोंदरी गांव में हुई मोदी मय शादी, बाराती कर रहे थे मोदी-मोदी पर डांस, पूरी खबर पढ़ चौक जायेंगे आप

अजमेर ब्यावर के नोंदरी गांव में मोदी थीम पर शादी देखने को मिली। शादी की पूरी साज-सज्जा मोदी थीम पर ही आधारित थी। इस मोदी मय शादी को देखकर हर कोई हैरान था। बारात जब दूल्हन को ब्याहने के लिए निकली तो बाराती मोदी-मोदी पर डांस कर रहे थे। वहीं जब बारात पंडाल में पहुंची तो वहीं भी लगातार पीएम मोदी के भाषण चल रहे थे।

नोंदरी गांव निवासी शंकर रावत की बेटी की शादी और इसकी थीम मोदी पर रखी गई थी। वर और वधु पक्ष दोनों ही मोदी मय नजर आया। मैरिज गार्डन में चारों तरफ मोदी के पोस्टर और होर्डिंग लगे हुए थे। यही नहीं मेहमानों को प्रधानमंत्री के भाषण सुनाने के लिए एक बड़ी LED स्क्रीन भी लगाई गई थी।

इतना ही नहीं पूरे पंडाल में पीएम मोदी के उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत अभियान, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी कई योजनाओं के होर्डिंग भी लगाए गए थे। साथ ही पीएम मोदी की इंटरनेशनल छवि को दर्शाने के लिए विश्व के सबसे बड़े नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें लगाई गई थीं।

14 फरवरी के दिन पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक की तस्वीरें भी पंडाल में लगाई गई थीं और साथ पाकिस्तान के फाइटर जेट को गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का होर्डिंग भी लगाया गया था। वहीं शादी में आए हुए कुछ मेहमानों ने तो पीएम मोदी के प्रिंट फोटो वाले कपड़े पहने हुए थे।