अचानक चित्रकूट धाम में पहुंचे अखिलेश यादव , फिर जारी ये बड़ा संदेश

समाजवादी नेता डॉ राम मनोहर लोहिया ने भगवान राम और उनकी रामायण को जीवन का आदर्श बताया है।भारत का जन-जन राम और रामायण से जुड़ा हुआ है।

 

समाजवादी पार्टी डॉक्टर लोहिया के बताए रास्ते पर चल रही है इस पवित्र स्थल से प्रदेश और देश में जो राजनीतिक संदेश जाएगा वह बदलाव का कारण बनेगा। उन्होंने कहा कि हम सबके भगवान राम के द्वार से जब लोगों को संदेश मिलेगा तो वह अपना असर दिखाएगा।

बदायूं की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हम सब भगवान के दरबार में खड़े हैं क्या कोई कल्पना कर सकता है कि मंदिर में ऐसी घटना हो जाए। वहां का पुजारी ऐसी घटना करें या उसमें शामिल हो।

हम तो यहां भगवान से यही प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से हमारी यह अपील है कि सरकार को हटाए। उन्होंने जनता को धोखा दिया है किसानों नौजवानों व्यापारियों को बल्कि हमारे जो देश की पहचान थी गंगा जमुनी तहजीब हम सब लोग मिल जुल कर रहते थे जो परंपरा है।

इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के समापन कार्यक्रम में चित्रकूट आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर इससे पहले भी चित्रकूट में आयोजित हो चुका है । आज पार्टी का चित्रकूट में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। इस आयोजित प्रशिक्षण शिविर से नई शक्ति और ऊर्जा मिली।आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रशिक्षण शिविर समापन कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

भगवान राम की पूजा कर शक्ति संचार करने के लिए समाजवादी पार्टी ने उनकी तपस्थली चित्रकूट धाम का चयन किया है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक दिन पहले चित्रकूट पहुंचे और सुबह कामदगिरि परिक्रमा मार्ग पर स्थित श्री कामधेनु मंदिर में पहुंचकर दर्शन किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अचानक भगवान राम के चित्रकूट धाम में पहुंचकर सभी को चौंका दिया। श्री कामधेनु मंदिर कामदगिरि परिक्रमा में दर्शन कर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी डॉक्टर लोहिया के राम और रामायण के आदर्श को मानने वाली है।पार्टी का कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर चित्रकूट में आयोजित किया जाएगा ।इस पवित्र धर्मस्थल से पूरे प्रदेश और देश में राजनीतिक बदलाव का संदेश जाएगा।