अगर आपके घर में नही टिक रहा पैसा, तो जान ये ख़ास बात , वरना हो जाएँगे परेशान

अगर आपके घर में पानी का बहाव दक्षिण दिशा की ओर है तो घर में कभी पैसा नहीं टिकेगा, पानी की निकलने की सबसे सही दिशा उत्तर दिशा है। नल से पानी नहीं टपकना चाहिए, नल से पानी टपक बहुत अशुभ होता है, इससे आर्थिक समस्या घर को घेरती है।

बाथरूम को साफ-सुथरा और सूखा रखना चाहिए, गिला बाथरूम कर्ज का कारण बनता है। घर के सामने पेड़, बिजली, खंभा या बड़ा पत्थर नहीं होना चाहिेए, यह आपके परिवार के सदस्यों पर नकारात्मक असर डालेगा। किचन में चूल्हे पर हमेशा बर्तन चढ़ा होना भी अशुभ माना गया है, किचन में दवाइयां भी नहीं रखनी चाहिए।

घर की उत्तर दिशा को कभी ऊंजा नहीं रखना चाहिए, इस दिशा को मातृ स्थान कहा गया है इससे धन की हानि होती है। उत्तर दिशा के स्वामी कुबेर हैं, इस दिशा में कभी गंदगी, कूड़ा नहीं होना चाहिए, इस दिशा को हमेशा बिल्कुल स्वच्छ रखें।

यह अनुभव अधिकांश लोगों के साथ होता है कि अचानक उन्हें पैसों की तंगी का सामना करना पड़ता है। बनते-बनते काम बिगड़ जाते हैं और लक्ष्य बहुत दूर नजर आने लगता है।

अगर आप भी इस अनुभव का सामना कर रहे हैं तो समझ लें इसके पीछे आपके घर का कोई न कोई वास्तु दोष है। आज हम आपको बता रहे हैं उन गलतियों के बारे में जिनकी वजह से पैसा नहीं टिकता है।