अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा यूपी में अपराध…

अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक 7 वर्षीय बच्चे के अपहरण व हत्या से प्रदेशवासी सहमे हैं. भाजपा राज की जर्जर क़ानून-व्यवस्था की वजह से प्रदेश में नये-नये अपराधी जन्म ले रहे हैं. उप्र में अपराध बेलगाम हो गया है.

गौरतलब है कि जौनपुर के शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित गौशाला के नजदीक पैथोलाजी संचालक के सात वर्षीय बेटे को कोचिंग जाते समय अगवा कर लिया गया था. इसके साथ ही आरोपियों ने सात लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी. इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आपराधिक मामले थमने ना नाम नहीं ले रहे हैं. जिसके चलते सूबे की भाजपा सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है. ताजा मामला यूपी के जौनपुर जिले से सामने आया है.

जहां एक सात साल के बच्चे का अपहरण कर लिया था. बाद में फिरौती भी मांगी और बच्चे की हत्या भी कर दी. इस घटना को लेकर राज्य के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यूपी में अपराध बेलगाम हो गया है.