अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा, कहा पैसा न बर्बाद करे…

कालीन एक्सपो मार्ट बिल्कुल हाईटेक सुविधाओं से लैस है. इसमें 94 दुकानें हैं ग्राउंड फ्लोर पर 30, प्रथम तल पर 31 और दूसरे तल पर 33 दुकानें हैं. मार्ट की छत पर कैंटीन व कैफेटेरिया बनाया गया है. तीन मंजिला कारपेट मार्ट के जरिए सरकार यूपी के कारपेट उद्योग को देश और दुनिया में नई ऊंचाई देने जा रही है.

बता दें कि भदोही जनपद में कालीन मेला लगाने के लिए समुचित जगह ना होने की वजह से अन्य महानगरों में अभी तक कालीन मेला लगता था.

जिसमें बड़ी संख्या में विदेशी आयातक भदोही समेत अन्य शहरों के कालीन उत्पादों को खरीदते थे, लेकिन अब भदोही में कारपेट मार्ट का लोकार्पण सीएम योगी करने जा रहे हैं. ऐसे में अगर जल्द भदोही में विश्वस्तरीय कालीन मेला आयोजित हुआ तो कालीन उद्योग के लिए यह बहुत ही लाभप्रद होगा.

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) शहर में गुरुवार को कारपेट एक्सपो मार्ट (Carpet Expo Mart) का लोकार्पण होना है. कारपेट एक्सपो मार्ट के लोकार्पण से जनपद में सबसे बड़ा कालीन बाजार सजने की उम्मीदें तेज हो गई है.

5500 वर्ग मीटर में फैला यह मार्ट अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. अगर भदोही में कालीन मेला लगेगा तो यहां के कालीन उद्योग को बहुत बड़ा लाभ मिलेगा.

सीएम योगी के द्वारा मार्ट का लोकार्पण किया जाएगा. उधर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस भदोही कारपेट एक्सपो मार्ट को लेकर योगी सरकार को घेरा है है.

अखिलेश यादव का कहना है कि इसका तीसरी बार लोकार्पण हो रहा है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, ‘भाजपा सरकार सपा के कामों का दुबारा उद्घाटन-लोकार्पण करते-करते अब तीन बार भी करने लगी है.

जैसे ‘भदोही कार्पेट एक्सपो-मार्ट’ का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण. सरकार बताए बाबतपुर-भदोही मार्ग व बाकी अधूरे काम कब पूरे होंगे. भाजपा दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करे.’