अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना वैक्सनी , बताया ये खतरा, कहा भरोसा नहीं कब क्या हो…

वैक्सीन पर सवाल उठाकर अखिलेश यादव तमाम वैज्ञानिकों का अपमान कर रहे हैं। साथ ही अयोध्या के विकास की बात करने संबंधी अखिलेश के बयान पर मौर्य ने कहा कि रामभक्तों के खून से अयोध्या को लाल करने वालों के मुंह से आयोध्या के विकास की बात करना शोभा नहीं देता।

उत्तर प्रदेश की जनता अब 25 साल अखिलेश यादव को मौका नहीं देने वाली है। गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी का सरकार आएगी तो अयोध्या में नगर निगम का टैक्स खत्म कर दिया जाएगा।

इधर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तरप्रदेश के लोगों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है।

इधर अखिलेश यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने जान है तो जहान है की बात कही थी। कोरोना वैक्सीन तैयार करने में भारत सहित दुनियाभर के वैज्ञानिक रात दिन काम कर रहे हैं। अखिलेश यादव को अपनी डूबती राजनीति को बचाने के लिए ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाजी नहीं करना चाहिए।

देशभर में एक तरफ आज जहां कोरोना वैक्सीन की मंजूरी मिलने के बाद ड्रायरन चल रहा है, वहीं दूसरी ओर वैक्सीन को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है।

अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि वे कोरोना वैक्सनी नहीं लगवाएंगे। अखिलेश ने कहा कि मुझे तो कोरोना महामारी नहीं दिखती है और मुझे भाजपा की कोरोना वैक्सीन पर भी भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव के इस बयान के बाद भाजपा ने भी उन पर पलटवार किया है।