अक्षरा सिंह के इस नए गाने ने मचाया धमाल , बार – बार लोग देख रहे ये विडियो

राकेश मिश्रा ने गाने में साथ नजर आ रहीं अक्षरा सिंह की जमकर प्रशंसा की । उन्‍होंने बोला कि अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं । उनके साथ कार्य करना हर बार एक नया एक्‍सपीरियंस होता है ।

इस गाने में भी उनके साथ कार्य करने में मजा आया । अक्षरा कमाल की सिंगर और एक्‍ट्रेस तो हैं ही, साथ में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की पहचान भी हैं ।

गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ को यूं तो अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में गाया है, लेकिन फिट राकेश मिश्रा का है। लिरिक्‍स मनोज मतलबी का है। संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा बहुत उत्‍साहित हैं ।

उन्‍होंने बोला कि आप एक बार इस गाने को जरूर सुनें । बहुत मजा आने वाला है । हमने इसे बहुत मेहनत से बनाया है । उम्‍मीद है भोजपुरी के तमाम ऑडियंस का प्‍यार और आशीर्वाद हमारे गाने को पहले की तरह भरपूर मिलेगा ।

भोजपुरी गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया’ से धमाल मचाने वाले सुपरस्‍टार सिंगर और एक्‍टर का नया गाना ‘करी न बलम जी मनमानी’ भी अब जलवा दिखाने को तैयार हैं। यह गाना म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा, अक्षरा सिंह के साथ पति-पत्‍नी के भूमिका में नजर आए हैं। दोनों की केमेस्‍ट्री गाने की तरह ही खूबसूरत है। यही वजह है कि गाना अब वायरल होने लगा है।