akshay kumar kanchana 2 remake images photos

अक्षय के हाथ लगी ये बड़ी हॉरर कॉमेडी फिल्म

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हर साल की तरह इस साल भी कई धमाके करने के लिए तैयार हैं। साल 2018 की तरह ही अक्षय कुमार के लिए 2019 भी बेहद शानदार होने वाला है। अक्षय आए दिन एक के बाद एक नयी फिल्में साइन कर रहे हैं। खबर के अनुसार अब खिलाड़ी कुमार के हाथ एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लग चुकी है। तमिल की धमाकेदार फिल्म ‘कंचना’ के रीमेक को उन्होंने साइन कर दिया है।

आपको बता दें कि ऐसा बहुत सालों बाद होने जा रहा है जब अक्षय कुमार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले वह फिल्म ‘भूल भुलैया’ में दिखाई दिए थे। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। खबरों के अनुसार ये फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि कंचना और मुनि जैसी फिल्मों की तरह ही होगी। बताया जा रहा है कि बीते 6 महीनों से फिल्म की टीम स्क्रिप्ट पर काम करने में लगी हुई है। अक्षय अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं।

बता दें कि 60-70 दिनों में ही शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2020 में ये फिल्म रिलीज होगी। इन दिनों खिलाड़ी कुमार फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबर बीते दिनों ही इन स्टार्स ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। सोशल मीडिया पर अक्षय ने हाल ही में खुलासा किया है कि इसी साल 6 सितंबर 2019 को ये फिल्म रिलीज होगी।

जानकारी दे दें कि सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार ने इस फिल्म की एक तस्वीर भी शेयर की है। जिस पर फिल्म का नाम ‘गु़ड न्यूज’लिखा है। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक राज मेहता का नाम भी लिखा है। इसके साथ ही इसमें फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। इस खबर को धर्मा प्रोड्क्शन की तरफ से भी कंफर्म कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म के सेट से बीते दिनों ही एक वीडियो सामने आया था। ये वीडियो तब का है जब फिल्म की शूटिंग दिलजीत और कियारा ने शुरू की थी।