अक्षय कुमार ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, देख सलमान खान के भी उड़े होश

ऐसा करने वाली ‘बेल बॉटम’ दुनिया की पहली फिल्म बन चुकि है। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे लेकिन अब लंबे समय तक घर पर बैठने की वजह से उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है।

 

यही वजह है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म कर ली। बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी।

सूत्रों के अनुसार, अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए पूरी टीम के साथ लंदन गए हुए थे। वहीं खास बात बता दें कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में ही शुरु हुई और लॉकडाउन में ही खत्म भी कर दी।

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रैपअप की घोषणा करते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। वहीं अक्षय ने भी फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इसे टीमवर्क बताया है।

एक साल में कम से कम 4 से 5 फिल्में करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लॉकडाउन की वजह से पिछले लंबे समय से फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। लेकिन अब दोबारा काम पर वापस लौटने के बाद अक्षय कुमार ने इतना काम किया कि उन्होंने बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला।