अक्षय कुमार ने बढाई अपनी फीस, जानकर आप भी हो जाएँगे हैरान

अक्षय कुमार यह मानते हैं कि 9 नवंबर उनका लकी नंबर है, इसीलिए वह 9-9 करके अपनी फीस बढ़ाते हैं। उदाहरण के तौर पर, पहले उनकी फीस 99 करोड़ थी फिर उन्होंने 9 करोड़ बढ़ाकर 108 करोड़ तय कर दिया था और हाल ही में उन्होंने 117 करोड़ों रुपए चार्ज किया है।

 

2020 में उनके पास बेल बॉटम, पृथ्वीराज चौहान और अतरंगी रे जैसे प्रोजेक्ट्स आए हैं। अभी अक्षय कुमार को अतरंगी रे में एक छोटे रोल के लिए 27 करोड़ रुपए मेहनताना दिया गया है। वहीं खबरों के अनुसार, 2021 में अक्षय कुमार बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

भारतीय सिनेमा के सबसे अनुशासित एक्टर की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर आता है। वह ना ही सिर्फ अपने एक्टिंग स्किल्स बल्कि अपने अनुशासित जीवन के लिए भी जाने-जाते हैं।

हाल ही में यह खबर आई है कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस 100 करोड़ से बढ़ाकर 135 करोड़ रुपये कर दी है। खबरों के अनुसार 2022 से अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे।

बीते कुछ महीनों में, उन्होंने अपनी फीस 99 करोड़ से बढ़ाकर 108 करोड़ कर दिया था। सूत्रों के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि हाल ही में अक्षय कुमार ने जिन फिल्मों में काम किया है उन फिल्म के फिल्ममेकर्स से उन्होंने 117 करोड़ रुपए अपनी फीस के तौर पर लिया है।