अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर , इस दिन होगी रिलीज

फेमस एडवेंचर फिल्म टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स में काम कर चुके एक्टर जियो लारा की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है। 58 साल के लारा पत्नी और अन्य साथियों के साथ एक प्राइवेट प्लेन में जा रहे थे तो क्रैश होकर झील में गिर गया।

खबरों की मानें तो लारा ने एक प्राइवेट प्लेन सेसना 501 में शनिवार को स्मिर्ना एयरपोर्ट से टेकऑफ किया था। प्लेन पाम बीच की और जा रहा था लेकिन टेकऑफ के कुछ समय बाद ही पर्सी झील में गिर गया।

हालांकि, हादसे के बाद बचाव दल को घटना स्थल पर भेजा गया लेकिन पूरी रात ऑपरेशन के बाद अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में कोई नहीं बच पाया। बता दें कि प्लेन में कुल 7 लोग थे। इसमें लारा अपनी पत्नी ग्यून लारा के साथ थे जो एक डाइट गुरु थी। वे अपने पीछे 3 बच्चों को छोड़ गए हैं।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी पिछले डेढ़ साल से रिलीज के लिए अटकी पड़ी है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी का दर्शक बेसब्री से इंतराज कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी जब भी अपनी फिल्म को रिलीज करने का मन बनाते हैं, देश में कोरोना के मामले बढ़ जाते हैं। देश में इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है, जिस कारण सभी फिल्म निर्माता परेशान हैं।

वहीं, रोहित शेट्टी की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि वो जून में फैसला लेंगे कि सूर्यवंशी कब रिलीज की जाएगी और कहां देखी जा सकेगी। अगर देश में महामारी का प्रकोप बढ़ेगा तो मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करेंगे और अगर मामले कम होते है तो इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।