अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल का उड़ाया मजाक, किया ये पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन वह किसी सुपरस्टार से कुछ कम मशहूर नहीं हैं। उन्होंने फिल्में काफी पहले ही छोड़ दी थीं लेकिन अब वह लेखक के तौर पर पहचान बना चुकी हैं।

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने चुनावी माहौल में भी मजाक करने का मौका खोज ही लिया। ट्विटर पर किए गए हाल ही के एक पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया है। ट्विंकल ने शुक्रवार को एक पोस्ट किया, इस पोस्ट में उन्होंने एक बच्चे की तस्वीर शेयर की है, जो अपने सिर से लेकर चेहरे तक को एक अंडरवेयर से ढके हुए है। इस तस्वीर में ट्विंकल ने लिखा ‘जब आप अरविंद केजरीवाल के सपोर्टर हैं लेकिन आपके पास मंकी कैप नहीं है। मैं कसम खाती हूं मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा’।

इसके साथ ही उन्होंने #cutiepie #littlemonster भी लिखा। ये पता नहीं चल पा रहा है कि ये बच्चा ट्विंकल की बेटी नितारा है या कोई और… जो भी हो उनका ये ट्वीट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ट्विंकल खन्ना अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए काफी तारीफें पा चुकी हैं। उनकी किताब ‘मिस फनी बोन्स’ सबसे ज्यादा चर्चित किताबों में से रही। वह तीन बेस्ट सेलिंग किताबों की लेखक बन चुकी हैं। वहीं ट्विंकल अपना सेंस ऑफ ह्यूमर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वह अक्षय कुमार पर भी खुलेआम जोक करने से पीछे नही हटती। ट्विंकल आज भी अपनी फिल्म ‘मेला’ को लेकर खुद का ही मजाक उड़ाती नजर आ जाती हैं।

पिछले साल MeToo आंदोलन के सपोर्ट में बोलने को लेकर भी तारीफें बटोर चुकी हैं। ट्विंकल उस दौरान MeToo के तहत तनुश्री दत्ता जैसी कई और महिलाओं के सपोर्ट में ट्वीट करती दिखाई दी थीं। सिर्फ MeToo ही नहीं ट्विंकल ऐसे कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलेब्रिटीज में से एक हैं।