हथकड़ी पहनाकर सनी लियोनी ने पति संग किया वर्कआउट

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं. कई बार वे एक साथ डांस करते, इंवेट पर साथ जाते और लाइफ को एनजॉय करते हुए नज़र आ जाते हैं.

हाल ही में दोनों ने वर्क आउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वर्क आउट करते इतना रोमांटिक वीडियो आपने पहली बार देखा होगा. सनी लियोन इस वीडियो में पति डेनियल वेबर के साथ हथकड़ी लगाए हुए और जिम में एक्सरसाइज कर रही है.दोनों ही ट्रेड मिल पर साथ में वॉक करते हैं.

बता दें, लियोनी ने हाल ही में मशहूर फैशन फोटोग्राफर Dabboo Ratnani के एनुअल कैलेंडर में के लिए फोटोशूट करवाया है. इसमें एक्ट्रेस ने रेड कलर की जैकेट पहनी हुई है, जोकि पूरी तरह से फ्रंट ओपन है.

बता दें, डब्बू रत्नानी हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं जिसका सभी को इंतजार रहता है. डब्बू सेलेब्स को अपने कैमरे में इस तरह कैद करते हैं कि कोई भी एक बार में देखकर पहचान नहीं पाता है. इस कैलेंडर में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां दिखाई देती हैं. सोमवार को यह कैलेंडर लॉन्च हो गया. लॉन्चिंग कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन, रेखा, विद्या बालन, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन समेत कई सिलेब्रिटीज मौजूद थे.हथकड़ी पहनाकर सनी लियोनी ने पति संग किया वर्कआउट