सूरजपाल अम्मू की बीजेपी में वापसी

हरियाणा बीजेपी की स्टेट यूनिट ने सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए अम्मू ने कहा है कि ये उनके लिए घर वापसी जैसा है। फिल्म पद्मावत का विरोध करने वाले सूरजपाल ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। उस वक्त दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने की घोषणा करने के बाद सूरजपाल विवादों में घिर गए थे।

Related image

सूरजपाल ने इस्तीफा नामंजूर किए जाने पर कहा कि उन्होंने हरियाणा बीजेपी के कई पदों से कुछ महीने पहले ही इस्तीफा दे दिया था। लेकिन आज हरियाणा बीजेपी के मुखिया सुभाष बराला ने इसे खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये घर वापसी जैसा है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी से लगभग 30 सालों से जुड़े हैं और कई पदों पर रह चुके हैं। पिछले 8 महीने पार्टी से अलग रहने के कारण कठिन रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवाद पैदा हो गया था और जगह-जगह इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे थे। सूरजपाल को भी अपने विवादित बयानों के कारण पार्टी ने कारण बताओ नोटिस दे दिया था। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। सूरजपाल अम्मू ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले वाले को इनाम के रूप में 10 करोड़ देने की घोषणा की थी।