संस्कारी बहू का सेक्सी अवतार, फैंस को कर रहा पागल

टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने सेक्सी अवतार और बोल्डनेस के चलते अक्सर सुर्खियो में रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया के फैंस को उनका बोल्ड अवतार काफी पसंद आता हैं। एक बार फिर निया का सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा हैं।

आपको बता दें कि खुद निया शर्मा ने अपना सेक्सी और हॉट अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर किया दरअसल निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक ब्रा और ब्लैक शॉर्ट्स में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो को देख निया के फैंस बोल्ड हो रहे हैं। निया शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी ये फोटो पिछले साल की है जब वह घुमने गईं थी।

निया इंडिया में ही बल्कि दूसरे देशों में भी काफी मशहूर है। इतना ही नहीं निया एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी पा चुकी है। निया शर्मा टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है।

निया यूं ही नहीं एशिया की सबसे सेक्सी महिला हैं। निया ने नए साल का स्वागत गोवा में किया था। बीते दिनों से ही निया गोवा पहुंच गई थी। यहां निया की फैमिली भी उनके साथ रही है। निया ने यहीं पर नए साल का वेलकम किया। निया सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। उनकी तस्वीरें वीडियो आए दिन वायरल होते रहते है।

बीते दिनों ही निया ने सबसे ज्यादा खबरें अपने बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टेड बनाई थी। पहले सीजन के बाद बीते दिनों ही निया ट्विस्टेड 2 में नजर आई थी। कहा जा रहा है कि जल्द ही इसका सीजन 3 भी आने वाला है। निया इन दिनों टीवी शो ‘इश्क में मरजावा’ में नजर आ रही हैं।