Breaking News

वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट जीत से खुश नहीं हैं बिशन सिंह बेदी

भारत ने वेस्टइंडीज को पहले वन डे मैच में बेहद आसानी से हरा दिया है. भारत ने विंडीज के खिलाफ हुए पहले मैच को आठ विकेट से अपने नाम कर लिया था.भारत ने वेस्टइंडीज के 323 रन के विशाल स्कोर को सिर्फ 42 ओवर में ही हासिल कर लिया था. लेकिन विंडीज के खिलाफ मिली इस जीत के बाद भारत के स्टार स्पिनर बिशन सिंह बेदी खुश नही है. उन्होंने इस टूर को लेकर कई सवाल खड़े कर दिया है.

Image result for वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट जीत से खुश नहीं हैं बिशन सिंह बेदी

उन्होंने दौरे को लेकर खड़े किया सवाल

loading...

भारत ने वेस्टइंडीज को बेहद आसानी से हरा कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. इस जीत के बाद भी बिशन सिंह बेदी खुश नज़र नही आए और उन्होंने इस सीरीज पर ही सवाल उठा दिए हैं. बेदी ने ट्विटर पर लिखा कि

“वेस्टइंडीज और भारत के बीच गुवाहाटी में खेला गया मुकाबला जैसे कत्लेआम ही था. वेस्टइंडीज को कोई परेशानी नहीं है, उनको अभी उंचा पहाड़ चढना है. जहां तक भारत की परेशानी है, वो वैसी की वैसी बरकरार. दो विकेटकीपर के साथ खेलना और कोई हल नहीं निकाल पाना. सच में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले वेस्टइंडीज के साथ खेलने का आइडिया किसका था?”

साल के अंत में जाना है ऑस्ट्रेलिया

आप को भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर नवंबर में जाना है. यहां टीम को तीन टी20, चार टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलना है. यह दौरा भारत के लिए काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि हालिया इंग्लैंड दौरे पर भारत को टेस्ट में करारी हार मिली थी. इस दौरे पर पहले वेस्टइंडीज जैसी कमतर आंकी जा रही टीम के साथ खेलना वाकई सवाल खड़ा करता है.

वैसे एक बार भारत के पास ऑस्ट्रेलिया को हराने का एक सबसे अच्छा मौका है. ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ और वार्नर बैन की वजह से इस सीरीज में हिस्सा नही ले पाएंगे.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!