Breaking News

विसर्जन के दौरान हुई दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान हुई हिंसा और सांप्रदायिक झड़पों में दो लोगों की मौत हो गई। विजयादशमी के उत्सव के दौरान शुक्रवार को एक बच्ची और एक किशोर की मौत हो गई जबकि एक महिला गोली लगने से घायल हो गई।
Image result for विसर्जन के दौरान हुई दो लोगों की मौत
एक सरकारी अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि समान तरह की घटनाओं में दर्जनभर लोग घायल हुए हैं। हिंसा की अधिकतर घटनाएं आगरा, कौशांबी और सुल्तानपुर में हुई हैं।

जौनपुर के कुसा गांव में विसर्जन जुलूस के दौरान एक ट्रैक्टर ने सात साल की बच्ची को कुचल दिया, जिसके बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, प्रतापगढ़ में खुलजन देवी धाम नहर में विसर्जन के दौरान 15 साल की किशोर की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान कुटिलिया गांव के लोकेश के रूप में हुई है।

loading...

वहीं, प्रतापगढ़ जिले के विक्रमपुर गांव में उत्सव के दौरान चली गोली 35 साल की अनीता सिंह को जा लगी। सुल्तानपुर के कुरेबार क्षेत्र में भी झड़प हुई। कौशांबी में स्थिति नियंत्रण से बाहर निकल गई। इस दौरान हिंसक झड़प में चार लोग घायल हो गए।

बागपत जिले के बड़ौत में भी तनाव गहराया। दिगंबर जैन कॉलेज की दो छात्राएं रावण दहन देखने आई थी। लड़कियों ने इस दौरान कुछ मनचलों की शिकायत की, जिसके बाद झड़प हो गई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “इस दौरान मामूली हाथापई हुई और आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया।”  आगरा के खांडौली में भी जुलूस के मार्ग को लेकर हुए विवाद में झड़प हुई।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!