विकी कौशल पर लगा कटरीना से फ्लर्ट करने का गंभीर आरोप

सलमान ख़ान कटरीना कैफ को लेकर कितने पॉज़ेसिफ हैं ये किसी से छुपा नहीं है। सलमान भले ही आजकल रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर के साथ डेटिंग कर रहे हैं लेकिन वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना को किसी और के साथ इश्क़ लड़ाते हुए नहीं देख सकते हैं। रणबीर से ब्रेक-अप के बाद जब से कटरीना दोबारा सलमान की लाइफ में लौटी हैं तब से सलमान उन्हें लेकर और भी ज़्यादा पॉज़ेसिफ हो गए हैं। सबकुछ जानने के बाद भी रिसेन्टली हुए इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल ने कटरीना पर डोरा डाल दिया था. हद तो ये है कि मिस्टर कौशल ने सलमान के सामने ही कटरीना को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था।

हालांकि जिस दौरान विक्की कौशल कटरीना पर डोरे डाल रहे थे। उस दौरान सलमान को इस तरह से दिखाया जा रहा था कि वो इस इन्सीडेन्ट को मज़ाक़ के तौर पर ले रहे थे लेकिन पता चला है सलमान को कटरीना के साथ विक्की कौशल का ये मज़ाक़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था ।  जिस तरह से विक्की ने सबके सामने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड से फ्लर्ट किया ये उन्हें पसंद नहीं आ रहा है।

सलमान की नाराज़गी की ख़बर जब विक्की कौशल को लगी तो उन्होंने सलमान को मनाने की कोशिश की.. लेकिन सलमान ने एक नहीं सुनी। कटरीना के चक्कर में विक्की कौशल ने जाने-अंजाने में सलमान से पंगा ले लिया है। वहीं सलमान की वजह से कटरीना दो साल से सिंगल है। रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप के बाद से कटरीना कैफ सिंगल चल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक बी-टाउन एक्ट्रेस की शादियां हो रही हैं। कटरीना की कम्पटीटर नंबर वन दीपिका भी रणवीर सिंह से शादी करके घर बसा चुकी हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकन सिंगर निक से शादी करके मिसेज़ जोनस बन गई हैं। सिर्फ  आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के साथ शादी करने की तैयारी कर रही हैं। एक के बाद एक हो रही शादियों को देखकर कटरीना का दिल भी दुल्हन बनने के लिए मचल रहा है  लेकिन बी-टाउन में अपने हुस्न का परचम लहराने वाली कटरीना को दुल्हा नहीं मिल रहा है।

कटरीना के ऊपर अबतक कई लोग डोरे डाल चुके हैं। ख़ुद कटरीना भी सिंगल से मिंगल होने के लिए बेक़रार हैं वो तो विक्की कौशल के साथ जोड़ी बनाने के लिए तैयार हैं। करन जौहर के शो में कटरीना के इन इरादों के बारे में जब विक्की कौशल को पता लगा तो उनका दिल भी मिस कैफ के लिए धड़कने लगा था लेकिन सलमान ख़ान के रहते हुए विक्की कौशल क्या किसी के साथ भी कटरीना की जोड़ी नहीं बन पा रही है। सलमान की वजह से कटरीना के लिए मुंह से किसी के लिए भी हां नहीं हो पा रही है।