लॉन्च हो रहा है LG V40 ThinQ स्मार्टफोन

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V40 ThinQ को लॉन्च कर रही है। फोन को न्यूयॉर्क में आज LG Watch W7 के साथ पेश किया जाएगा। खबर है कि इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटप दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में भी डुअल कैमरा होगा। मतलब कि इस फोन में कुल 5 कैमरे ​होंगे। जो आपकी फोटोग्राफी औैर सेल्फी के अनुभव को बेहतर बनाएंगे। फोन को दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।Image result for लॉन्च हो रहा है LG V40 ThinQ स्मार्टफोन

स्मार्टफोन के बारे में ये सारी जानकारी एक लीक रिपोर्ट के चलते पता चली है। फोन के पांचों कैमरे के बारे में हालांकि अभी ज्यादा कुछ पता नहीं चला है। खबरों के दावों पर यकीन करें तो फोन में 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के तीन कैमरे हैं। फ्रंट कैमरे में एक नया फीचर ये होगा कि इसमें 3D फेस रेकॉगनिशन को शामिल किया गया है।

इस फोन में 6.4 इंच की बड़ी pOLED डिस्प्ले दी जाएगी। फोन में स्क्रीन-बॉडी की रेशियो की बात करें तो यह 90 फीसदी है। फोन की स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा मिलेगी। LG अपनी V सीरीज के इस स्मार्टफोन में पहली बार टेलीफोटो लेंस का उपयोग करने जा रही है। LG V40 ThinQ में vertically ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा, जो कि स्टैंडर्ड सेंसर के साथ वाइड एंगल लेंस से लैस होगा। फोन 6GB और 8GB RAM के ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन में अलग से गूगल एसिसटेंट हार्डवेयर बटन दिया गया है।