लखनऊ के ‘आनंदी वाटर पॉर्क’ से निकलेगा 2019 जीतने का नुस्खा?

उत्तर प्रदेश में तो ठंड ने अपनी दस्तक दे दी हैं लेकिन यूपी की राजनीति ने गर्मी बढ़ा दी है। दरअसल, भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बुधावार को राजधानी लखनऊ के आनंदी वाटर पार्क में दरबार लगेगा। शाह के इस दरबार में सरकार और आरएसएस के नेताओं के साथ समन्वय समिति की बैठक होगी। इस बैठक में सरकार का फीडबैक लिया जाएगा, साथ ही आरएसएस की विचारधारा पर बात होगी।

Image result for योगी मंत्रिमंडल का हो सकता है विस्तार

योगी मंत्रिमंडल का हो सकता है विस्तार

अमित शाह के दरबार में योगी सरकार के कई मंत्रियों पर गाज गिर सकती है तो कुछ नए लोगों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया जा सकता है। जिनका काम काबिले तारीफ रहा है उन्हें शाबाशी और देते हुए उनकका कद बढ़ाया जा सकता है। इसके बैठक में शाह कई मंत्रियों की क्लास भी लगा सकते हैं साथ ही मंत्रीमंडल का भी विस्तार हो सकता है।

बैठक में इन मुद्दों पर भी हो सकती है चर्चा

बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चर्चा होगी, साथ ही कुछ सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर भी विचार किया जा सकता है। योगी सरकार के मंत्री मंडल के विस्तार पर भी चर्चा होगी। बता दें कि योगी सरकार में बेहतर काम करने वालें मंत्री, सांसद और जिलाध्यक्षों का कद भी बढ़ाया जा सकता है तो दूसरी तरफ नाकार साबित हो रहे मंत्रियों को फटकार लगाने के साथ छुट्टी भी की जा सकती है। बैठक में अमित शाह के अलावा सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, आरएसएस के सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्णगोपाल दतात्रेय हसबोले समेत कई दिग्गज शामिल होंगे।