राहुल गांधी के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बोल दिये ऐसे शब्द, सुनकर हुए सब हैरान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना उन्हें रटाया जाता है। योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन इरानी के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये बात कही है। स्मृति ने एक विडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ कह रहे हैं। राहुल ने भाजपा पर तंज करते हुए ये बात कही थी।

योगी आदित्यनाथ का ट्वीट
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्मृति के ट्वीट पर कहा है कि वह सिर्फ उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है। जो लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे, आज वे सेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं। स्मृति ने ट्वीट करते हुए लिखा था, राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या समानता है? उनका आतंकवादियों के प्रति प्रेम। ध्यान दें- राहुल जी की आतंकवादी मसूद अजहर के लिए कितनी श्रद्धा है।

एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था, कि सीआरपीएफ की जान लेने वाले जैश से जुड़े यानी मसूद अजहर। मसूद अजहर को छोड़ा किसने, आज के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल मसूद अजहर जी के साथ एक विमान में गए और कांधार जाकर उन्हें सौंप दिया। राहुल के इस बयान को भाजपा कह रही है कि वो मसूद अजहर को जी कह रहे हैं, वहीं कांग्रेस का कहना है कि ये उनका तंज था।

भाजपा नेताओं ने उठाए सवाल

योगी आदित्यनाथ और स्मृति इरानी के अलावा भी कई भाजपा नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर सवाल कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है तो कई दूसरे नेताओं ने तो माफी की भी मांग की है। वहीं कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि सोमवार को कहा कि गांधी ने कटाक्ष करते हुए मसूद के लिए ‘जी’ का संबोधन किया, लेकिन मीडिया का एक हिस्सा और सत्तारूढ़ पार्टी जानबूझकर इसे गलत तरह से पेश कर रहे हैं।