Breaking News

राहुल गांधी के निशाने पर PM मोदी, सीबीआई अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग

सीबीआई के भीतर जिस तरह से आंतरिक कलह मची हुई है और सीबीआई के डायरेक्टर और डिप्टी डायरेक्टर एक दूसरे पर घूसखोरी के आरोप लगा रहे हैं उसपर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने इस पूरे विवाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के चहेते गुजरात कैडर के अधिकारी गोधरा एसआईटी के जाने माने अधिकारी घूस लेते हुए पकड़े गए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने उन्हें सीबीआई में नंबर दो का पद दिया और अब वह घूस लेते हुए पकड़े गए हैं। राहुल ने ट्वीट करके इस पूरे प्रकरण पर पीएम मोदी पर सवाल खड़ा किया है।

Related image

राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री सीबीआई का इस्तेमाल राजनीतिक विद्वेष के लिए कर रहे हैं। यह संस्था अब अपने भीतर की लड़ाई से जूझ रही है और इसका पतन हुआ है। गौर करने वाली बात है कि सीबीआई ने डिप्टी डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ घूसखोरी का मामला दर्ज कराया है। सीबीआई ने राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और उन्हें घूसखोरी मामले में आरोपी नंबर एक बनाया गया है।

loading...

वहीं राकेश अस्थाना ने अपने उपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सीबीआई डायरेक्टर पर ही घूस लेने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। अस्थाना ने डायरेक्टर के खिलाफ केंद्र सरकार और सीवीसी को पत्र लिखा है जिसमे कई ऐसे मामलों का जिक्र किया गया है जिसमे अस्थाना ने आरोप लगाया है कि सीबीआई डायरेक्टर ने घूस ली है। यही नहीं उन्होंने सीबीआई डायरेक्टर पर यह भी आरोप लगाया है कि उन्होंने जानबूझकर मोईन कुरैशी मामले में हस्तक्षेप किया और आरोपी की गिरफ्तारी में देरी की।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!