यहां एक घंटे कुत्ता खिलाने के मिलेंगे 7000 रुपये

अगर आपको कुत्तों के साथ खेलना पसंद है तो आपके सपनों की नौकरी यहां निकली है। एक रेस्टोरेंट कुत्तों के साथ समय बिताने के लिए पैसे दे रहा है। अमेरिका के टेक्सस में स्थित मट्स कैनाइन कैंटिना नाम का रेस्टोरेंट एक घंटे कुत्ते के खेलने पर 100 डॉलर व्यक्ति को दे रहा है। रेस्टोरेंट ने इस नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन भी मंगाए हैं।

Image result for एक घंटे कुत्ता खिलाने

अमेरिका के टेकस्स में एक रेस्टोरेंट कुत्तों के साथ समय बिताने के लिए पैसे दे रहा है। मट्स कैनाइन कैंटिना रेस्टोरेंट ने अपने यहां एक ‘पपटर्न’ की वैकेंसी निकाली है। वैसे तो ये एक इंटर्नशिप है, लेकिन बाकियों से काफी अलग है। इस इंटर्नशिप में इंटर्न को न सिर्फ कुत्तों के साथ खेलने को मिलेगा, बल्कि उसके लिए पूरे 100 डॉलर (7,382 रुपये) भी मिलेंगे। ये पैसे इंटर्न को प्रति घंटे के हिसाब से मिलेंगे।

इंटर्न का काम केवल इतना होगा कि उसे रेस्टोरेंट में आए कुत्ते के साथ खेलना होगा और उसके मालिक से मिलना-जुलना होगा। रेस्टोरेंट ने कुत्ते की देखभाल, जैसे उन्हें खाना देना या पूप साफ करना, इसके लिए अलग बार्क रैंचर्स रखे हुए हैं। यानि इंटर्न को केवल कुत्तों के साथ खेलना होगा।

रेस्टोरेंट के को-फाउंडर काइल नूनन ने कहा कि बाकी नौकरियों के साथ जिम्मेदारियां आती हैं, लेकिन इसके साथ ऐसा कुछ नहीं है। इस ड्रीम जॉब के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 12 नवंबर है।