मायावती के आवास पहुंचे अखिलेश यादव, दिया ये खास तोहफा

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमो के 63वें जन्मदिन पर बधाई देने उनके 9 मॉल एवन्यू पर जाकर आवास पहुंचे। उनकी रिसीव करने बसपा सुप्रीमो मायावती खुद बाहर निकल कर आईं। अखिलेश ने मायावती को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया। इस मौके पर अखिलेश के साथ सपा के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। यूपी की सियासत के दोनों दिग्गज अखिलेश यादव और मायावती चार दिनों में यह दूसरी मुलाकात है।

मायावती के घर पहुंचकर दी बर्थडे की बधाई

अखिलेश यादव के साथ एसपी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी और अहमद हसन भी मौजूद रहे। अखिलेश ने फूलों का गुलदस्ता देकर मायावती को बर्थडे विश किया। मायावती ने खुद घर से बाहर निकलकर अखिलेश का स्वागत किया। बीएसपी चीफ के साथ पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी नजर आए। इसके बाद दोनों ने मीडिया को एक साथ की फोटो दी। बता दें कि आज ही अखिलेश की पत्नी और सांसद डिंपल यादव का भी जन्मदिन है।

गुलदस्ता और शॉल देकर किया सम्मान

अखिलेश यादव इस दौरान मायावती के आवास पर करीब एक घंटा दस मिनट तक रहे। सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के बाद से ही प्रदेश राजनीति सरगर्मियां उफान पर हैं। माना जा रहा है कि गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए कड़ी चुनौती पेश करेगा। सपा-बसपा के यूपी में गठबंधन के बाद जन्मदिन को खास बनाने के लिए सपा और बसपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखे।

लोकसभा चुनाव में जीत उनके लिए बर्थडे गिफ्ट होगा

इससे पहले जन्मदिन के अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोंधित किया। उन्होंने एसपी-बीएसपी कार्यकर्ताओं से पुराने गिले-शिकवे भुलाकर एक साथ काम करने की अपील की। बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत उनके लिए बर्थडे गिफ्ट होगा। इस दौरान माया ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा। बीएसपी चीफ ने कांग्रेस को किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर घेरा।