मसाज पार्लर में आपत्तिजनक हालत में मिलीं युवतियां, अन्दर चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट

दिल्ली, मुंबई की तर्ज पर शहर की पॉश कालोनी रामगंगा विहार में मसाज पार्लर (स्पा) की आड़ में सेक्स रैकेट चलता मिला है। पुलिस ने यहां छापा मारकर छह युवतियों, संचालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।
मौके से आपत्तिजनक दवाइयां और अन्य सामान भी बरामद किए हैं। पकड़ी गईं युवतियां नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली की रहने वाली हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर अंकित मित्तल ने बताया कि रामगंगा विहार स्थित एक मकान में मसाज पार्लर चलने की सूचना पर सीओ राजेश कुमार ने सिविल लाइंस इंस्पेक्टर और महिला थाना प्रभारी की टीम के साथ ब्लासॉम स्पा पार्लर में छापा मारा। वहां पुलिस को देखते ही युवतियों और ग्राहकों में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर छह युवतियां समेत आठ लोगों को दबोच लिया है। कई ग्राहक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए।

पकड़े गए आरोपी संचालक ने नाम राकेश चौधरी और उसके साथी ने अपना नाम महेश शर्मा बताया है। दोनों हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ थानाक्षेत्र के हौजदारपुर गांव निवासी हैं। पकड़े गए इन आरोपियों की निशानेदही पर फॉरच्यूनर कार बरामद की गई है।

पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि वह अपने घरों से निजी कंपनियों में नौकरी करने की बात कहकर आई हैं। इनको देह व्यापार अधिनियम में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।