मम्मी ने पकड़ा था केएल राहुल की जेब में रखा कं’डोम. और फिर हुआ ये…

हाल ही में चैट शो कॉफी विद करन में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गए थे। वहां करन जौहर ने वो किस्सा याद दिलाया जब केएल राहुल के वॉलेट से कं’डोम मिला था। उसके बाद केएल राहुल ने बताया कि वो तब 18 साल के थे और तब उनके वॉलेट में रखा कं’डोम उनकी उनकी मम्मी के हाथ लगा गया था।

उनकी मां ने राहुल के पापा को ये बात बताई और राहुल को डांटने के लिए कह दिया। मां के सामने तो राहुल को डांट पड़ गई थी लेकिन जब मां सो गई थीं तब राहुल के पापा उनके पास आए और बोले कि वो खुश हैं कि राहुल इसका इस्तेमाल करते हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में गए थे जहां उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बारे में कई खुलासे किए और कई मजेदाप सवालों के जवाब भी दिए।

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैच के दौरान काफी आक्रामक रहते हैं और काफी एक्टिव भी रहते हैं। इस पर करन ने राहुल से पूछा कि किसे थैरेपी पर जाना चाहिए तो उन्होंने तुरंत कप्तान कोहली का नाम ले लिया। बता दें कि करन ने जब पूछा कि उनके हिसाब से बेहतर बल्लेबाज कौन हैं, विराट या सचिन, तो दोनों ने ही विराट का नाम ले लिया।

राहुल ने कहा कि उनको लगता है कि विराट को शांत रहने की जरूरत है। वो विराट से हमेशा कहते हैं। वो कभी छुट्टी के मूड में नहीं होते, वो हमेशा काम, काम, काम ही करते रहते हैं। जब करन ने पांड्या से पूछा कि फिटनेस की सलाह वो किससे लेते हैं तो पांड्या ने कहा कि वो विराट से सलाह लेते हैं। प्रैंकस्टार भी उन्होंने विराट को ही बताया और सबसे रोमांटिक इंसान के लिए विराट का नाम लिया गया।

जब करन ने बेहतर कप्तान के बारे में पूछा तो हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी का नाम लिया। पांड्या ने कहा कि उन्होंने उनकी कप्तानी में ही डेब्यू किया था, वो बहुत अच्छे हैं। राहुल ने भी कप्तानी में धोनी को ही ऊपर रखा। राहुल से जब सिलेब्रिटी क्रश के बारे में पूछा तो राहुल ने मलाइका अरोड़ा का नाम ले लिया। राहुल ने ये भी कहा कि ये खत्म हो चुका है जबसे मलाइका और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप की न्यूज आने लगीं थीं।