भाजपा विधायक के सम्बोधन के दौरान गुल हुई बिजली

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में कमलनाथ सरकार का सत्ता में आ जाना भाजपा नेताओं को रास नहीं आ रहा। अब भाजपा विधायकों को हर छोटे व्यवधान में भी कांग्रेस की साजिश नजर आती है।

ताजा मामले के अनुसार रतलाम में आयोजित चेतना खेल मेले के शुभारंभ आयोजन में भाजपा विधायक के सम्बोधन के दौरान बिजली गुल होने से माइक कुछ सेकंड के लिए बंद क्या हुआ, विधायक जी ने इसका ठीकरा मध्यप्रदेश कांग्रेस पर ही मढ़ते हुए तंज कस दिया और कहा कि “शासन बदलते ही बिजली जाना शुरू”।

दरअसल, रतलाम में भाजपा विधायक चेतन काश्यप के चेतन काश्यप फाऊंडेशन द्वारा खेल मेले का शुभारंभ किया गया।कार्यक्रम का शुभारंभ माय आइडेंटी 2019 द्वारा आयोजित मिसेस इंडिया का खिताब जीतने वाली दिव्या पाटीदार ने किया

इस खेल मेंले में 15 खेलों को शामिल किया गया है, जिसमे 75 स्कूलों के 4 हजार से ज्यादा स्कूली छात्र हिस्सा ले रहे हैं। इस खेल मेले के शुभारंभ कार्यक्रम में बीजेपी विद्यायक चेतन काश्यप के भाषण के समय बीच में ही बिजली कुछ समय के लिए गुल हो गई और माइक बंद हो गया।

कुछ ही सेकंड में माइक चालू किया गया, लेकिन विधायक को यह व्यवधान इतना खल गया कि उन्होंने माइक चालू होते ही कह दिया कि मध्यप्रदेश में शासन बदलते ही बिजली जाना शुरू हो गयी है। उन्होंने कहा कि यह एक जुमला भी हो सकता है, लेकिन व्यवस्थाओं में परिवर्तन कभी कभी दिशा भी बदल देता है।