बॉलीवुड में कई नए चेहरों को लांच कर चुके सलमान, इस अभिनेता ने किया ये खुलासा…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का राज चलता है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा। सलमान बॉलीवुड में कई नए चेहरों को लांच कर चुके हैं और उनकी किस्मत संंवार चुके हैं। जैकलिन से लेकर आयुष शर्मा को सलमान ने ही बॉलीवुड में पहचान दिलाई है।

सलमान फिल्म नोटबुक के जरिए दो नए चेहरे बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इसी बीच इस फिल्म के अभिनेता जहीर इकबाल ने सलमान से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया। फिल्म नोटबुक 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में नूतन की पोती ्रनूतन बहन और जहीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म सलमान के बैनर तले बन रही है।

जहीर इकबाल ने सलमान से जुड़ी एक बात बताइ। जहीर ने कहा कि बीते 6 सालों में शायद ही कोई दिन ऐसा बीता हो जब मैं सलमान भाई के साथ नहीं हूं। मैं हर रोज उनके घर के सामने से गुजरता था। एक बार जब मैं उनके घर गया तो उन्होंने मुझे अपने ट्रेनर से मिलवाया। उस वक्त सलमान भाई ने मुझसे कहा कि टी-शर्ट उतारो और बॉडी बनाओ, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा।

जहीर फिल्म जय हो में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। जहीर लीड कलाकार के रूप में इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। इस फिल्म में दोनों स्कूल टीचर बने हैं, जिनको प्यार हो जाता है और दोनों बिछड़ जाते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में जहीर बुमरो-बुमरो गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।