बेडरूम के माहौल को सेंसुअस बनाने के लिए लड़कियां ज़रूर ट्राई करें ये फोरप्ले टिप्स

फोरफ्ले अच्छे सेक्स सेशन की शुरुआत माना जाता है। क्योंकि फोरप्ले की मदद से सेक्सुअल टेंशन बढ़ायी जा सकती है और पार्टनर को अच्छी तरह उत्तेजित किया जा सकता है। कुछ फोरप्ले ट्रिक्स ऐसी हैं जो हमेशा काम आती हैं। तो अगर आपका भी मूड है बेडरूम के माहौल को थोड़ा और सेंसुअस बनाने का तो लड़कियां ज़रूर ट्राई करें ये फोरप्ले टिप्स-

Image result for बेडरूम के माहौल को सेंसुअस बनाने के लिए लड़कियां ज़रूर ट्राई करें ये फोरप्ले टिप्स

  1. सेक्सटिंग करें- सेक्स +टेक्स्ट, कुछ समझीं आप? अपने पार्टनर को किया गया आपका वह नॉटी सा मैसेज़ हमेशा आपकी मदद करेगा। उन्हें एक मैसेज कीजिए और बताइए कि क्या होनेवाला है आज रात। किस और कडलिंग तो कीजिए ही लेकिन उससे पहले थोड़ी सेक्सटिंग भी आजमा लें।
  2. सेक्सी कपड़े- आप अपने कपड़ों के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैंं। अंडरगार्मेंट्स से लेकर अपनी इवनिंग ड्रेस तक,  हर चीज़ में कुछ नया करने की कोशिश करें। आपके पार्टनर  के लिए यह काफी रोमांचक होगा।
  3. सेंचुअल टच- केवल किस करते रहने की बजाय अपने साथी को थोड़ा तड़पाएं। सेंसुअल टच, बॉडी मसाज, थपकी और चुटकी /चिकोटी काटें। फोरप्ले में इन हरकतों को शामिल करने से आप अपने पार्टनर को तरसाने का काम कर सकती हैं और फिर आप दोनों को मज़ा भी काफी आएगा।
  4. स्ट्रिप्टीज़- तो क्या आप कुछ जबरदस्त करने की चाहते रखती हैं जिसे वह कभी भूल न पाएं? तो ट्राई कीजिए स्ट्रिप्टीज़ का आइडिया और देखिए कि किस तरह आपके लिए दीवाने बनते हैं वो।
  5. पैरों से करें शरारतें- जी हां, डाइनिंग टेबल के नीचे आपके पैरों से होनेवाली वो शरारतें उन्हें आपका दीवाना बना देंगी। फिर चाहे आप अपने पसंदीदा जूते पहनकर यह हरकत करें या उनके बिना।