Wednesday , December 2 2020 11:35
Breaking News

बिहार में तेजस्वी यादव ने उठाया ये बड़ा कदम , देख नीतीश कुमार के छूटे पसीने…

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि,JDU के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है,CBI जाँच कर रही है, कोर्ट में केस है।

बिहार में तेजस्वी यादव ने उठाया ये बड़ा कदम , देख नीतीश कुमार के छूटे पसीने...

 

इनकी निष्कपटता देखिए। कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal। दरअसल आजतक के चैनल से बात करते हुए मंत्री अशोक चौधरी से नीतीश कुमार पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कहा कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता, चार्जशीट जबतक नहीं दायर होती तबतक इसका कोई मतलब नहीं, इस तरह से आप पर भी कोई आरोप लगा देगा।

पत्नी पर लगे आरोपों पर अशोक चौधरी ने कहा कि सीबीआई ने उन्हें चार्जशीट किया था, मामले अभी भी अंडर ट्रायल है, हम सुप्रीम कोर्ट में लड़ेंगे, पहले हाई कोर्ट के फैसले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने हमारा पक्ष सुने बिना ही फैसला दे दिया, हम फिर से सुप्रीम कोर्ट में लड़ेंगे, इसमे बड़ी बात क्या है, हमारा पक्ष नहीं सुना गया, जब तारीख आएगी तो हम अपनी बात को रखेंगे।

बिहार में नीतीश कुमार एक बार फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं, लेकिन इस कार्यकाल में उनकी मुश्किलें एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही हैं। पहले डॉक्टर मेवाला लाल चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया और अब जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष व मंत्री अशोक चौधरी चर्चा में हैं।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अशोक चौधरी के बयान का एक वीडियो साझा करते हुए उनपर तीखा हमला बोला है और कहा कि उनकी पत्नी का भ्रष्टाचार उनके लिए बड़ा मामला नहीं है, जबकि इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!