Saturday , December 14 2019 22:51
Breaking News

बिहार बीजेपी के नेता सीपी ठाकुर ने बताया की इस कारण शत्रुघ्न सिन्हा का कट गया टिकट

बिहार बीजेपी के नेता और राज्यसभा के सांसद रह चुके सीपी ठाकुर ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कट गया है. सीपी ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ समय से लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ख़ुद एक ट्वीट में इशारा किया है कि वो बीजेपी छोड़ सकते हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ समय से लगातार नरेन्द्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं. उनका हर राजनीतिक बयान मोदी-शाह की जोड़ी के ऊपर एक कटाक्ष होता है और जिससे पार्टी को कई मौकों पर असहज स्थिति का सामना भी करना पड़ा है. अब पार्टी भी उनकी उम्मीदवारी को लेकर आर-पार की स्थिति में दिख रही है.

सिन्हा विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन के मंच पर कई बार देखे जा चुके हैं. यशवंत सिन्हा के साथ मिल कर शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी और पीएम मोदी की नीतियों के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल रखा है. ऐसी भी ख़बरें आ रही थी कि शत्रुघ्न सिन्हा राजद ज्वाइन कर सकते हैं, इस कयास को तब और भी बल मिला जब सिन्हा रांची जेल में लालू यादव से मिलने पहुंच गए.

शत्रुघ्न सिन्हा ये साफ कर दिया है कि पार्टी चाहे कोई भी हो वो चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे. पटना साहिब से सिन्हा दो बार संसद पहुंच चुके हैं. 2009 में उन्होंने शेखर सुमन को हराया था और उसके बाद 2014 में भी राजद और जदयू के उम्मीदवार को हरा कर संसद पहुंचे थे.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!