बिग बॉस 12: नेहा हुई घर से बेघर

बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर े। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

Image result for बिग बॉस 12: नेहा हुई घर से बेघर

छोटे परदे पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को शुरू हुए लगभग एक महीना हो चुका है। शो में हर हफ्ते वीकेंड का वार होता है जो शो में घर के कंटेस्टेंट के सामने कई सारे ट्वीस्ट के साथ आता है। ऐसे में फैंस का शो में इंटरस्ट और बढ़ता है। हालांकि बीते हफ्ते में शो में कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई भी देखने को मिली जिसकी वजह से शो होस्ट कर रहे सलमान खान काफी नाराज नजर आए।

वीकेंड का वार में शो को होस्ट कर रहे सलमान खान सुरभि और दीपिका को सुल्तानी अखाड़े के लिए बुलाते हैं। सुल्तानी अखाड़े का पहला राउंड जुबानी जंग शुरू हो होती है जिसमें दीपिका सुरभि पर निशाना साधना शुरू करती है। बता दे कि सुल्तानी अखाड़े में पहली बार दीपिका सुरभि से हार जाती हैं।

बता दे कि नवरात्री के जश्न के बाद सलमान खान घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट का नाम लेते है और वो नेहा का नाम होता है। जिसको सुनने के बाद घर में उनकी सबसे करीबी दीपिका कक्कड़ भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते है। बता दे कि शो में नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में श्रीसंत और करणवीर बोहरा का नाम शामिल होता है। जिसमें से पहले ही श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेजा जा चुका है।