बवाना की महिला टीचर मर्डर केस में बड़ा खुलासा

सोमवार सुबह बवाना में स्कूल टीचर सुनीता की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक, सुनीता के पति मंजीत ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसके कत्ल की साजिश रची। मामले में सुनीता के पति, उसकी गर्लफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के मुंहबोले पिता को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि करवाचौथ पर मंजीत ने सुनीता की हत्या की साजिश रची और सोमवार को उसकी हत्या करवा दी।

Image result for महिला टीचर मर्डर केस

कई साल से दूसरी महिला से थे मंजीत के रिश्ते

मंजीत के किसी और से संबंध हैं, इसका पता सुनीता को 2016 में चला था। जिसके बाद लगातार दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। कई दफा दोनों के बीच इसको लेकर झगड़े भी हुए। एक तरफ मंजीत सुनीता से ये कहता रहा कि उसने अपने संबंध खत्म कर लिए हैं, वहीं दूसरी ओर प्रेमिका के साथ मिलकर उसने सुनीता को ही खत्म कर लेने की ठान ली, ताकि वो प्रेमिका के साथ शादी कर सके।

सुनीता की डायरी में पति के दूसरे रिश्ते की बात

38 साल की सुनीता सोनीपत जिले के फिरोजपुर में एक सरकारी स्कूल में प्राथमिक विद्यालय में टीचर थीं। सुनीता ने अपनी एक डायरी में अपने और पति के बीच कुछ व्यक्तिगत बातों का जिक्र किया है। जिसको पढ़ने के बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लिया। शुरू में पति ने अपनी हाथ होने से इनकार किया लेकिन बाद में मामला खुल गया। पुलिस ने बताया कि सुनीता के शरीर में तीन गोलियां मारी गईं। सीने और पेट पर हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं।

स्कूल की तरफ से सुनीता को सम्मानित किया जाना था

मृतका के परिजनों ने बताया कि स्कूल की तरफ से सोमवार को सुनीता को सम्मानित किया जाना था। उन्हें अपने बैच के अकादमिक कार्यों के लिए स्कूल में सम्मानित किया जाना था। वो नाश्ता तैयार कर, दोनों बच्चों को स्कूल भेजकर घर से निकली थी। सुनीता के स्कूल पहुंचने से पहले ही हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।