Monday , December 9 2019 1:01
Breaking News

बच्चा चोरी के आरोप में 2 महिलाए पर भीड़ ने करी थप्पड़ों की बरसात व हकीकत जानकर दंग रह जाएंगे आप

बच्चा चोरी करने की अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. शुक्रवार को ओखला इलाके की संजय कॉलोनी में बच्चा चोरी के आरोप में 2 महिलाओं को भीड़ ने जमकर पीटा और फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोप है कि दोनों महिलाएं एक छोटे बच्चे को अपने साथ उठाकर ले जा रही थीं .वहीं भीड़ में कुछ औरतें कह रहीं थी उन्होंने किसी बच्चे को नहीं चुराया.

लोगों का आरोप है कि एक लड़के ने इन दोनों महिलाओं को एक ढाई साल के बच्चे रितेश को उठाते हुए देख लिया. वहीं बच्चा चोरी करने की खबर पूरी कॉलोनी में आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ ने इन दोनों महिलाओं को घेर लिया और दोनों महिलाओं पर थप्पड़ों की बरसात कर दी.

भीड़ के बीच फंसी दोनों महिलाएं अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहीं थी. वहीं चारों तरफ से भीड़ से घिरी हुई महिलाएं चीख चीखकर कह रही थी कि उन्होंने कोई बच्चा नहीं चुराया पर भीड़ ने इन महिलाओं की एक नहीं सुनी. महिलाओं को भीड़ ने घेर लिया और जमकर मारपीट की और फिर उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये महिलाएं कौन है और संजय कॉलोनी में क्या वाकई भीख मांगने आई थी या फिर इनका मकसद कुछ और ही था. ओखला थाना पुलिस ने इस मामले में रेहाना और सकीना नाम की महिलाओं के खिलाफ 363/ 34 कर तहत मामला दर्ज किया है.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!