प्रियंका ने निभाई यूनिसेफ के लिए अपनी जिम्मेदारी

जिसके लिए वो खूब तरीफें बटोर रही हैं। प्रियंका के इस काम के बारे जानने के बाद आप भी बेहद खुश होंगे। बता दें कि इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ यूनिसेफ की वर्ल्ड ब्रांड एम्ब्स्टर भी हैं। बता दें कि प्रियंका सिर्फ यूनिसेफ की ब्रांड एम्ब्स्टर नाम के लिए नहीं हैं। बल्कि वो यूनिसेफ के लिए अपनी जिम्मेदारियां को भी पूरी तरह निभाती हैं। हाल ही में प्रियंका ने यूनिसफ के लिए अपनी जिम्मेदारियां निभाते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से एक खास अपील की हैं। जिसमें प्रियंका ने दुनिया भर के परेशान बच्चों के लिए मदद मांग रही हैं।

Image result for प्रियंका ने निभाई यूनिसेफ के लिए अपनी जिम्मेदारी

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर कि हैं। जिसमें प्रियंका ने खुद के हाथ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में प्रियंका के हाथ में धागे का एक ब्रेस्लेट बधां हुआ हैं। प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसका अंदाजा आप इसी से लगे सकते हैं कि अब तक प्रियंका की इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे इस तस्वीर में प्रियंका वाकई बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

वहीं प्रियंका ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ फैंस से अपील करते हुए कैप्शन में लिखा- “दुनिया के गरीब बच्चे अक्सर जोखिम और खतरें में रहते हैं, संघर्ष, बीमारियों और प्राकृतिक आपदाओं से अवगत होते हैं। लुईवीटन सिल्वर लॉकिट फ्लू सुरक्षा का प्रतीक है, लुइसविटन और यूनिसेफ ने एक बार फिर से बच्चों की मदद कर रहा है. लुईवीटन की शॉप से ब्रेस्टलेट खरीदें और गरीब बच्चों की सहायता करें, लुईवीटन से खरीदे हुए समान के पैसो से गरीब बच्चो की मदद की जाएंगी।”